आप Instagram या अन्य सोशल मीडिया ऐप पर कुछ पिक्स शेयर करके उन लोगों के प्रति कुछ प्यार दिखाते हैं जिनकी आप सबसे ज्यादा परवाह करते हैं। 


कभी-कभी आप अपने पोस्ट या कहानियों के तहत Cute & Romantic Instagram love quotes मे अपना प्यार apne gf/ bf    दिखणा चाहते हो तो
में अपनी भावनाओं को व्यक्त करके अपने पार्टनर या GF, BF या पेरेंट्स के लिए कुछ प्यार dikha हैं।


अपनी भावनाओं को योग्य Instagram Quotes And Captions में ढालना एक मुश्किल हिस्सा है। 

आप सभी के लिए इसे आसान बनाने के लिए हमने प्रेम के बारे में best Instagram caption about love की एक सूची तैयार की है जहाँ आप अपने सेल्फी, पिक्स और वीडियो के लिए उपयोग कर सकते हैं।

 इसके अलावा, आप सूची में से एक प्रेम उद्धरण को चुनने के बाद अधिक पसंद और टिप्पणियों के लायक होंगे और इसे अपने साथी के जन्मदिन या वेलेंटाइन दिवस के Instagram पोस्ट के तहत उपयोग कर सकते हैं।

Awesome Instagram Captions About Love


एक फूल🌷 देना ही मोहब्बत💖 नहीं है जनाब, ज़िन्दगी भर फूलों🌾 की तरह रखना भी मोहब्बत💖है।


बेशक परेशान बहुत करता हूँ😬🥺😔 लेकिन इतना याद रखना जान, कभी परेशानी में अकेले छोड़ कर नहीं जाऊंगा😔🤟💝।


👩‍🦰 क्या कहूं दोस्तों प्यार 🤱 मेरा कैसा है, वो चाँद 🌚 तो नहीं, चाँद 🌜 उसके जैसा है.❤

 तुम प्यार भी इतनी खुबसूरती से करते हो🥰 किसी और के प्यार 💝की जरुरत ही नहीं मुझे! ☺️🤗


तुम आओ या न आओ😔 नज़रों को हम टिकाए रखेंगे🥺 ढूंढेंगे हर ज़र्रे में तेरा ही अक्स तू माने या न माने तेरे ही रहेंगे!😞🤞


तेरे Online आने पर वो हरी बत्ती,🥰 मुझे चाँद से भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं..!!❤️

तेरा ख्याल भी क्या गजब है? जरा कम आये तो आफत,😟 जरा ज्यादा आये तो कयामत।☺️😘

 

#बेवजह है तभी तो #प्यार 💘 है, वजह होती तो #व्यापार कहलाता…👌👌

Romantic love quotes for him

प्यार 💘 की भी अलग ही #प्रथा है, पल भर में हो जाता है #उम्र भर के लिए 😊😊


तुम लाख दुआ कर लो मुझसे दूर जाने की, मेरी दुआ भी उसी खुदा से है तुझे मेरे करीब लाने की 😘😘😘😘



☺️पूछा जो उनसे करोगे प्यार कब तक? रख के ❤️दिल पे हाथ🖐️ कहा, धड़केगा ये जब तक😻😘😘।




👩‍❤️‍👨👩‍❤️‍👩मोहब्बत कभी खत्म नही होती 🙅या तो बढ़ती है दर्द😞😔 बनकर या फिर सुकून ☺️बनकर..।।



 

ये तो तुम्हारी महोब्बत का कमल है,👩‍❤️‍👩😘 वार्ना हम इतनी आसानी से सुधरने वाले नहीं थे😈😏😇.



मुहब्बत 😍 में झुकना कोई अजीब बात नहीं; चमकता सूरज 🌞 भी तो ढल जाता है चाँद 🌙 के लिए।😞

सबसे खतरनाक वायरस, तेरी याद है।🥺😔 ना मिटा पाते हैं, ना डिलीट कर पाते हैं।☺️😙😘


 Good Love Quotes for Romantic Pics


चाहता हूँ 👸 तुझे अपने ❤ दिल में 💏 ##छुपाना, क्योकि बहुत 😁 बुरा है ये 😭 ज़माना.

एक सुकुन सा मिलता है😌🤗... तुझे सोचने से भी😌, फिर कैसे कह दूँ... मेरा इश्क बेवज़ह सा है 😔|

 

❤️कब कहा मैंने कि मुझको, #चाँद 🌙 लाकर दो❤️❤️तुम ख़ुद चले आओ तो, #दीदार-ए-चाँद 🌙पूरा हो…❤️

 

 अच्छा लगता है 🤗 जब कोई कहता है, कोई बात नहीं, मै हूं ना तुम्हारे साथ। 🙂

  पता नहीं तू मेरी किस्मत में है या नहीं🥺😔, मगर तुझे दुआओं में माँगना अच्छा लगता है😇. 😇

ये बात तो पाता नही मेरी जान 🥺की तू मेरे नशीब मे है😭 या नाही बस जबतक ये सासे चले तब तक तुझे पाणेकी कोशिश करते रहुगा☺️☺️😘



   बार बार पूछने से जवाब बदल थोड़ी जायेगा, बता तो दिया ज़िन्दगी हो तुम.

  जिनमें खोकर हम खुद को भी भूल गये, क्या हमको भी उन आँखों ने ढूंढा होगा.




  मुझसे नफरत 😡 ही करनी है तो इरादे मजबूत रखना, जरा से भी चुके तो महोब्बत 💞 हो जायेगी.




  लोग कहते हैं कि मेरी 👩‍❤️‍👩 पसंद खराब है, लेकिन फिर भी मैं तुम्हें पसंद करता हूं.😻😘😘


मै जिंदगी गिरवी रख दुंगा😌🤗, तु सीर्फ किमत बता मुस्कुराने की☺️😘


 तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो 😔नही पर दिल चाहता है आखरी सास तक तेरा इंतजार करू 🥺🥺!

 ना ढूंढ मेरा किरदार दुनियाँ की भीड़ में.. वफादार तो हमेशा तन्हां ही मिलते है ।

 प्यार भी कितना अजीब होता है न , वो चाहे कितनी भी तकलीफ दे पर सुकून उसी के पास मिलता है

 मेरी जिंदगी तेरे साथ शुरू तो नहीं हुई पर ख्वाहिश है खत्म तेरे साथ ही हो 😘❤️

मत पूछ मेरे जागने की वजह, ए चाँद तेरा ही हमशक्ल है जो मुझे सोने नही देता....💖

जब तुम पास होते हो तब दिल चाहता है की वक़्त रुक जाए....


रिश्ते पेडो की तरह होते है....उन्हे सवारों तो,,"बुढ़ापे" में छाँव देते है ॥

 मोहब्बत तो एक तरफा होती है🥺👩‍❤️‍👨.... जो हो दो तरफा तो....उसे नसीब कहते है....!!❤️💝

  कुछ तो सोचा होगा किस्मत ने तेरे मेरे बारे मैं, 😇 वरना इतनी बड़ी दुनिया में तुमसे ही मोहब्बत क्यों हुई😌😘


दिल में फीलिंग्स का समुन्दर आता 🙈है जब आपका रिप्लाई एक मिनट के अंदर आता है😘. 😘



मोहब्बत 👩‍❤️‍👩कभी खत्म नही होती या तो बढ़ती है दर्द बनकर या फिर सुकून बनकर..।।☺️😘😘


दोस्तो प्यार एक ऐसा अद्भुत अहसास है जिसे आप जीवन भर कभी भी नहीं रोक पाते हैं। ऐसे Romantic quotes केलिए बने रहिए



 

Comments

Popular posts from this blog